0

Radhe Movie Review | Star cast and Release date in Hindi

Radhe Movie Teaser Review,Star cast and Release date in Hindi-राधे movie का टीज़र review,star कास्ट और रिलीज़ तारीख

 

Radhe Movie |Bollywood मैं कई स्टार ऐसे हैं जिन्हें भगवान की तरह ट्रीट किया जाता है Salman Khan उनमें से एक है जिन्होंने कई सारी सुपरहिट Movies Bollywood और अपने फ्रेंड्स को दी है उनको अपने फैंस भाई की तरह या तो भाई से संबोधित करते हैं Salman Khan की फिल्में रिलीज होते पहले ही सुपरहिट हो जाती है यह तो आप सब जानते ही होगे और आप में से कई ऐसे फैंस भी होगे जो Salman Khan के डाई हार्ड फैन होगी तभी तो आप यहां राधे के बारे में पढ़ने आए हैं।

Radhe Movie Review

Salman Khan की फिल्में वैसे तो Bollywood में धूम मचाती है लेकिन आप सबको पता होगा की Wanted उनकी करियर चेंजिंग फिल्म है जिसका दूसरा पार्ट 2020 की ईद पर आने वाला है यह फिल्म Bollywood की सारी Movies के रिकॉर्ड तोड़ने वाली है इस फिल्म के आगे बाकी की सारी फिल्में फीकी पड़ने वाली है।

दोस्तो आप जानते ही होगे कि Salman Khan ने इस साल क्रिसमस पर अपने फ्रेंड्स को दबंग 3 का तोहफा देकर गए हैं वही दूसरी तरफ Salman Khan ने खुद राधे की स्टार कास्ट और फिल्म की रिलीज डेट बता कर गए है उन्होंने खुद राधे फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कि है।

Film का नाम होने वाला है राधे। और यह फिल्म wanted मूवी का दूसरा पार्ट है Wanted में जैसे Salman Khan ने बड़े-बड़े गुंडों की चुटकियों में छुट्टी कर दी थी वैसे ही राधे में वह सस्पेंस क्रिएट करने वाले हैं और बड़े-बड़े गुंडों की चुटकी में छुट्टी कर देंगे।

अगर आप Salman Khan के सच्चे फैन है तो आपको पता ही होगा कि Wanted Salman Khan की करियर चेंजिंग जिसके बाद उन्होंने हिट पर हिट Movies दी हुई है Salman Khan राधे फिल्म में भी ऐसा ही काम करना चाहते हैं जिससे रेस 3 और ट्यूबलाइट जैसी Movies पर पर्दा डाल सके।

Radhe फिल्म की टैग लाइन में दिखा गया है Your Most wanted Bhai जिससे यहां साफ साफ पता चलता है की Wanted की तरह इसमें भी Salman Khan छुपे तरीके से पुलिस का काम करते हैं सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि जैसे Wanted में आयशा टाकिया के साथ Salman Khan ने रोमांस किया था उसी तरह राधे में co-actress के रूप में दिशा पाटनी आने वाली है जोकि बहुत सुंदर और बढ़िया एक्ट्रेस है। सूत्रों के मुताबिक दबंग 3 को डायरेक्ट करने वाले प्रभु देवा ही इसी फिल्म के डायरेक्टर हैं।

Salman Khan के फैंस को बता दे कि Salman Khan एक साथ दो बार पुलिस के रूप में दो मूवी में दिखाए जाएंगे वह भी बैक टू बैक। दबंग में जैसे करप्शन के बारे में बताया गया है वैसे ही राधे में Salman Khan अंडरवर्ल्ड के साथ लड़ते हुए दिखेंगे।

Wanted में विलेन का रोल प्रकाश राज ने किया था परंतु राधे में विलन की जगह कौन लेता है वह अभी तक पता नहीं चला लेकिन आपको पता होगा कि Wanted में प्रकाश राज ने सेन की दिशा ही बदल दी थी।

अगर आपको film के बारे में और कुछ जानना हो तो आपको इंतजार करना पड़ेगा और 2020 में Akshay Kumar की भी बहुत सारी बढ़िया-बढ़िया फिल्म आने वाली है जिसका इंतजार उनके फैंस भी कर रहे हैं तो आपको क्या लगता है 2020 किस का साल होगा most wanted bhai ka या तो फिर खिलाड़ियों के खिलाड़ी का हमें कमेंट करके जरूर बताएं और अगर कुछ शिकायत है तो भी हमें कमेंट में जरूर बताएं।

CAST

CREW

Brijesh Trivedi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *